हिन्दी-अरबी शब्दकोश – Android – iPhone – قاموس عربي هندي

हिन्दी-अरबी शब्दकोश – Android – iPhone – قاموس عربي هندي

इस एप्लिकेशन को जानने के लिए उपयोगी है अरबी या हिंदी भाषा सीखने आसानी से.
अपनी नहीं केवल अनुवाद एक अरबी शब्द के लिए हिंदी लेकिन यह भी आप की अनुमति दें करने के लिए अंग्रेजी अनुवाद करने के लिए वाक्य अरबी वाक्य या अरबी अनुवाद करने के लिए नि: शुल्क हिंदी है ।
यह नया शब्दकोश सिर्फ एक शब्दकोश की तुलना में अधिक है। आप भी उच्चारण सुन सकते हैं, जिसमें से शब्द, खोज सकते हैं। यह सब बहुत स्पष्ट है और यह एक डिक्शनरी के रूप में आसान काम करता है चाहिए, यह सब ऑफ़लाइन है!

हिन्दी-अरबी शब्दकोश

बेशक, आप एक शब्दकोश से उम्मीद कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन और अधिक है: यह भी एक व्यापक शब्द ट्रेनर है! यह ट्रेनर तुम शब्द ट्रेनर के साथ उन शब्दों को अपने व्यक्तिगत शब्दकोश में सभी शब्दों को जोड़ने के लिए और सीख सकते हैं, जिसका मतलब है व्यक्तिगत है।

अपने लेखन कौशल, आपके सुनने के कौशल, अपने उच्चारण, और अपने पढ़ने के कौशल: शब्द ट्रेनर आप के लिए आवश्यक है कि सभी अभ्यास बनाता है, जो अलग अभ्यास है।

قاموس عربي هندي

قاموس سهل بحيث لن يتعبك أثناء رغبتك في ترجمة كلمة يكفي أن تكتب الحروف الأولى من الكلمة وسيقترح عليك مجموعة الكلمات التي تبتدئ بتلك الحروف والتي من بينها الكلمة التي تريدها.
قاموس يشرح الكلمات ويترجمها بأكثر من كلمة ومرادفات كثيرة لنفس الكلمة مترجمة.

ترجمة الهندية إلى العربية والعربية إلى الهندية مع هذا التطبيق المجاني. يمكن أن يترجم النص والكلمات والجمل في ثانية مجزأة. هو مثل القاموس ويستخدم للكلمات معنى ودقة النطق.

 

download – Android

 


 

DOWNLOAD – iPhone

 

Back to top button